India Vs England दोनो देशों में जीतेगा कौन? टेस्ट सीरीज में जीत को लेकर क्रिकेट के दिग्गजों ने की है बहुत बड़ी भविष्यवाणी

India vs England test match 2022

ग्रीम स्वान्न जो इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर हैं उनका मानना है कि इंडिया के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच जो बर्मिंघम में खेले जाने वाला है में उनकी टीम ज्यादा मजबूत है क्योंकि उनकी टीम इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट सीरीज खेली है। सोमवार को इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर टेस्ट सीरीज में 3-0 से जीत हासिल की 


भारत इंग्लैंड मैच के आधिकारिक प्रसारक सोनी स्पोर्ट्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ग्रीम स्वान ने कहा कि टीम इंग्लैंड की स्थिति भारत की अपेक्षा अच्छी है क्योंकि उनकी टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में सफलता हासिल की है तो दूसरी तरफ भारत ने सिर्फ इंग्लैंड में मात्र एक ही अभ्यास मैच खेला है। उनका कहना है कि हाल ही में टीम इंडिया के टेस्ट मैच नहीं खेलने के कारण भारत को नुकसान झेलना पड़ सकता है।


जानिए मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

भारत को चेतावनी देते हुए ग्रीम स्वान महोदय का कहना है कि यह समय इंग्लैंड का सामना करने के लिए सही समय नहीं है क्योंकि नए कप्तान बेन स्टोक्स और ब्रैंडन मैकुलम वाली इंग्लिश टीम की आक्रमक खेल का सामना करना भारतीय टीम के लिए लोहे के चने चबाने जैसा होगा। उनका कहना है कि बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड वर्सेस न्यूजीलैंड के खिलाफ जिस प्रकार का मैच दिखाया है उससे उनकी पूरी टीम में सकारात्मकता भरी हुई है।

भारत के लिए फायदेमंद बातें

चेतेश्वर पुजारा जिन्होंने काउंटी क्रिकेट में हाल ही में दो दोहरे शतक के साथ चार शतक लगाया है की प्रशंसा  ग्रीम स्वान ने की है और उन्होंने कहा है  सफलता के लिए उनका कमाल का प्रदर्शन और जुनून भारत के लिए फायदेमंद बात होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ